|| सर्व विजयी हिन्दू पुत्र राष्ट्रधर्म आराधना ||

07-08-2023

फैज ने ‘करन’ बन युवती को फाँसा, धर्मांतरण से मना करने पर गला दबाया: अश्लील वीडियो से कर रहा था ब्लैकमेल, एसिड-चाकू के साथ धराया

पहचान बदलकर हिंदू महिलाओं की अस्मत से खिलवाड़ करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर ये मामले सामने आया है। सैय्यद फैज ने करन बनकर एक हिंदू युवती से दोस्ती की और उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद अश्लील फोटो और वीडियो के जरिए धर्मांतरण कर निकाह करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा।

मामला इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक, युवती राजपुर बड़वानी की रहने वाली है और फिलहाल खंडवा नाका क्षेत्र में रहती है। वह निजी कंपनी में नौकरी करती है। वहीं, आरोपित भी बड़वानी का रहने वाला है। आरोपित फैज से करीब चार साल पहले स्कूल आते-जाते समय परिचय हुआ था। 

उस समय फैज ने अपना नाम करन राणावत बताया था। इस दौरान करन बने फैज ने युवती को शादी का झाँसा दिया। जनवरी 2020 में फैज अपने दोस्त के रूम पर ले गया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद से वह लगातार शोषण शारीरिक शोषण करने लगा।

इस दौरान उसने युवती के कई अश्लील फोटो और वीडियो भी खींच लिए। युवती ने उसकी मोबाइल में एक मस्जिद के सामने वाला उसका फोटो देख लिया था। जब युवती ने इसके बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह मुस्लिम है। जब युवती उससे दूरी बनाने लगी तो वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। वह जब मन करता युवती को अपने पास आने के लिए मजबूर करने लगा।

आरोपित फैज ने युवती को बताया कि उसके पास उसकी अश्लील फोटो और वीडियो हैं। अगर वह उसकी बात नहीं मानती है तो वह इन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। फैज युवती पर धर्मांतरण कर मुस्लिम बनने और उससे निकाह करने का दबाव डालने लगा। वह युवती पर एसिड डालने की भी धमकी देता था।

इसी दबाव के लिए उसने शनिवार यानी 5 जुलाई 2023 की शाम को फैज ने युवती को इंदौर के रीजनल पार्क पर मिलने के लिए बुलाया था। यहाँ वह युवती पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा था। जब लड़की ने इससे इनकार किया तो उसका गला दबाने लगा और चेहरे पर एसिड फेंकने की धमकी देने लगा। 

इस दौरान आसपास के लोगों के नजर फैज पर पड़ी। इसके बाद लोग मौके पर पहुँचकर उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँचकर आरोपित को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने तलाशी ली तो उसकी कार से एक बड़ा चाकू, एसिड, ड्रग्स व अन्य आपत्तिजनक सामग्री मिली। इसके बाद पुलिस उसे अपने साथ थाने लेकर चली गई।

घटना की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठनों के लोग पुलिस थाने के पास पहुँच गए। हिंदू कार्यकर्ताओं ने आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इस पूरे मामले में अधिवक्ता अनिल नायडू ने बताया कि आरोपित के मोबाइल की तलाशी लेने पर उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई और हिंदू युवतियों से चैट मिले हैं। वह इन हिंदू युवतियों से नाम बदलकर चैटिंग करता था। साभार ऑप इंडिया 



Share this on:
More News